इंतजार खत्म…आ गई ''बाहुबली 2'' के ट्रेलर की रिलीज तारीख

3/11/2017 3:36:28 PM

मुंबई: बाहुबली फिल्म के फैन्स इस फिल्म के दूसरे हिस्से का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। अब बाहुबली के चाहने वालों के लिए हमारे पास एक गुड न्यूज है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बाहुबली के दूसरे पार्ट ''बाहुबली: द कन्क्लूजन' की रिलीज तारीख की घोषणा हो गई है। फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली ने फेसबुक पर बातचीत के एक सेशन के दौरान इस ट्रेलर लॉन्च की खबर की पुष्टि की है। 

राजामौली ने कहा, 'हमने पहली फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' के ट्रेलर रिलीज को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थियेटरों में रिलीज किया था। हम फिल्म के सीक्वल के ट्रेलर रिलीज के लिए भी यहीं तरीका अपना रहे हैं।' निमार्ताओं ने इस बात की भी पुष्टि की है कि यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

'बाहुबली: द बिगनिंग' के ट्रेलर को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थियेटरों में 16 मार्च को नौ से 10 बजे के बीच लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन इस ट्रेलर को शाम पांच बजे ऑनलाइन भी जारी किया जाएगा। 

फिल्मकार राजामौली की फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 'बाहुबली: द कनक्लूजन' इस साल रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

बता दें हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म को मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ था। यह यूट्यूब पर 5वें नबर पर ट्रेंड कर रहा था। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर आई है कि इसका प्रीमियर यूनाइटेड किंगडम में किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News