बाहुबली के भल्लाल देव हुए इंटरनेशनल, साइन की पहली फिल्म

7/30/2017 1:20:22 AM

मुंबईः 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 बॉक्स ऑफिस पर संभावित सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है। एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म अबतक देश-विदेश में 1700 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है, जोकि दक्षिण भारत के सिनेमा में कमाई का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। फिल्म की कमाई से ही साफ पता चल जाता है कि इसे दुनियाभर में कितना पसंद किया गया है। सैकड़ों लोगों ने फिल्म को एक से ज्यादा बार देखा। 

'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद भल्लालदेव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबाती का क्रेज जहां दर्शकों के बीच बढ़ गया है। वहीं उन्हें फिल्म प्रोजेक्ट्स में साइन करने के लिए निर्माता-निर्देशकों की लम्बी लाइन भी लग गयी है।

 

ना सिर्फ इंडिया में बल्कि अब विदेशों में भी राणा दग्गुबाती की डिमांड काफी बढ़ गई है. राणा के साथ अब एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गयी है। राणा दग्गुबाती ने अपने इंटरव्यू में इस बड़ी उपलब्धि का खुलासा किया है। राणा ने इस बात का खुलसा किया कि यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन अंबैसडर बनाया है। इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News