बाहुबली का ये खौफनाक विलेन असल जिंदगी में दिखता है ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

1/24/2018 5:01:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड के अलावा लोग साउथ की फिल्में भी देखना पसंद करते हैं। साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते। वहीं सुपरहिट फिल्म "बाहुबली" उन्हीं फिल्मों में से एक है। फिल्म ने नाम और काफी पैसा कमाया है। इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी। खासकर इस फिल्म में विलेन के किरदार को लोगो ने काफी पसंद किया जो अजीब भाषा में बात करता था।

PunjabKesari

आज हम आपको इस फिल्म में विलेन (कालकेय) का किरदार निभाने वाले प्रभाकर के बारे में बताने जा रहे हैं। हम आपको उनके वास्तविक जीवन और उनकी एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही खतरनाक विलेन हैं जिसे देखकर बच्चे और बड़े थर-थर कांपने लगते थे।

PunjabKesari

प्रभाकर महबूब नगर जिले के गांव कोंडगल के रहने वाले हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि खलनायक का किरदार निभाने वाले प्राभाकर असल जिंदगी में बहुत शर्मीले हैं। प्रभार क्रिकेट के बहुत शौक़ीन हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह क्रिकेट देखना नहीं छोड़ते। फिल्मों में आने से पहले प्रभाकर हैदराबाद नौकरी करने आए थे। दरअसल, उस समय राजस्थान में फिल्म ‘मगधीरा’ की शूटिंग चल रही थी और फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली को प्रभाकर की तरह दिखने वाले इंसान की ज़रुरत थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो प्रभाकर का एक दोस्त डायरेक्टर का जानने वाला था और उसने ही प्रभाकर की मुलाकात डायरेक्टर से करवाई. डायरेक्टर से मुलाकात के बाद प्रभाकर वापस हैदराबाद आ गए और नौकरी की तलाश में जुट गए। कुछ दिनों बाद उन्हें डायरेक्टर के असिस्टेंट का फोन आया और उसने प्रभाकर को बताया कि डायरेक्टर उन्हें ‘मर्यादा रमन्ना’ फिल्म के लिए सेलेक्ट करना चाहते हैं। इसके बाद प्रभाकर ने फिल्म के लिए हां कर दी और वह इस फिल्म में नज़र आए।

PunjabKesari

बता दें कि यह फिल्म 10 जुलाई 2015 को पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में प्रभास, राणा डगुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं। बाहुबली की सफलता के बाद ‘बाहुबली 2’ बनाई गई और वह भी सुपरहिट साबित हुई।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News