''बाहुबली 2'' ने भारत में पूरे किए 50 दिन, अब चीन में रिलीज को तैयार

Monday, June 19, 2017 1:31 AM
''बाहुबली 2'' ने भारत में पूरे किए 50 दिन, अब चीन में रिलीज को तैयार

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया जिसे 'बाहुबली 2' को तोड़ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन साबित हो सकता है। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'दंगल' 301 मिलियन डॉलर (1933 करोड़ रुपए) कमाई करके दुनियाभर में 5वीं सबसे बड़ी गैर अंग्रेजी फिल्म बन गई है। जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। पहले 'बाहुबली 2' फिर 'दंगल' 1500 करोड़ में शामिल होने वाली भारतीय फिल्में बनीं। लेकिन अब कमाई के मामले में 'दंगल' ने 'बाहुबली 2' को काफी पीछे छोड़ दिया है। ‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’ ने अपनी रिलीज डेट के 50 दिनों बाद तक सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के रिकॉर्ड को भी छू लिया है। 

 


दिलचस्प बात यह है कि ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ ने भी अपनी रिलीज के 50 दिनों बाद तक भी देश भर के 200 सिनेमाघरों से ज्यादा पर प्रदर्शित की जा रही थी। 

दूसरी तरफ, बाहुबली 2 को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी आजकल सुर्खियों में हैं। दरअसल मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी को बाहुबली 2 में अहम भूमिका निभाने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी को बाहुबली में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने ये भूमिका करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी के मना करने के बाद फिल्ममेकर ने राम्या कृष्णन को अप्रोच किया। राम्या ने इस भूमिका को निभाकर अपना नाम सुर्खियों में काफी ऊंचा कर लिया है। बाहुबली तमिल सिनेमा की एक ऐतिहासिक फिल्म बन गई है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !