फिल्म ''बाहुबली 2'' के लिए सुरक्षा की चेतावनी...फिल्म की सुरक्षा हुई कड़ी

3/30/2017 6:47:20 PM

मुंबई: ‘बाहुबली’ के मेकर्स इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में हैं। मेकर्स को डर है की फिल्म या उसकी कहानी कहीं लीक ना हो जाये। फिल्म के कंटेंट को सुरक्षित रखने के लिए मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है। फिल्म का पहला भाग काफी हिट हुआ था। लोग पिछले साल से ही फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

राजामौली इस बात पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्तिथ ना हो। यही नहीं, एडिटिंग टीम पर सीसीटीवी के जरिये भी ख़ास नज़र रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिटिंग टीम की अच्छे से जांच की जाती है जिसके बाद ही उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकलने की अनुमति मिलती है।

एस एस राजामौली खुद पर्सनल लेवल पर एडिटिंग पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे हैं। इस फिल्म की सिक्योरिटी को लेकर एक्टर्स तक को ये हिदायत दी गयी है कि वो अपने परिवार वालों के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी शेयर ना करें। जैसा कि हम जानते ही हैं कि राजामौली ने फिल्म का एक नहीं बल्कि 4 क्लाइमेक्स शूट किया है। अगर कोई क्लाइमेक्स लीक हो भी जाता है तो फिल्म को किसी दूसरे क्लाइमेक्स के साथ रिलीज़ कर दिया जायेगा। अब यह तो हर कोई जानता ही है कि फिल्म का पहला भाग कितना हिट था और यही वजह है कि इस दूसरे भाग के साथ राजामौली उससे भी डबल तहलका मचाना चाहते हैं। 

गौरतलब हैं कि फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। दर्शकों से तो फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल ही रहा है, वहीं क्रिटिक ने भी ट्रेलर की खूब सराहना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News