30 मार्च को रिलीज होगी Baaghi 2, देखें फिल्म में टाइगर श्रॉफ का रफ-टफ लुक

1/4/2018 8:28:15 PM

मुंबईः टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पटानी के साथ Baaghi 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। 'बागी-2' की रिलीज डेट आ गई है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और अहमद खान ने इसे डायरेक्ट किया है। टाइगर की 'बागी' 2016 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी। इसलिए 'बागी-2' को लेकर जबरदस्त हाइप है। साजिद नाडियाडवाला की पिछली फिल्म 'जुड़वां-2' भी सुपरहिट रही थी और वरुण धवन की इस फिल्म ने 100 करोड़ रु. की कमाई का आंकड़ा भी पार किया था।

 

पिछले साल मई में टाइगर श्रॉफ़ की अगली फ़िल्म 'बाग़ी 2' का फ़र्स्ट लुक जारी हुआ था। तब कहा गया था कि ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी। अब इसकी रिलीज डेट बदली गई है।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वैसे इस फिल्म में टाइगर की शक्ल देखने के लिए आपको अभी भी कुछ इंतज़ार करना होगा, क्योंकि इस नए पोस्टर में भी सिर्फ़ उनकी पीठ दिख रही है। यह पहले पोस्टर में जैसा ही है, बस रिलीज डेट लिख दी गई है।

 

टाइगर ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन बैक से ही समझ आ रहा है कि 'बाग़ी 2' में उनका लुक बदल गया है। टाइगर इस बार छोटे बाल स्पोर्ट करके प्रोफेशनल फाइटर जैसे अंदाज़ में दिख रहे हैं। एक बाजू पर लाल कपड़ा और दूसरी पर काला कपड़ा किसी ख़ास मक़सद की तरफ इशारा करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News