जब रिया सेन के साथ बंद कमरे में इंटीमेट हुए थे अश्मित, वायरल हुआ था अश्लील MMS

Saturday, January 13, 2018 12:44 PM

मुबंई: बॉलीवुड एक्टर और मशहूर मॉडल रहे अश्मित पटेल आज 39 साल के हो गए हैं। 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल ने 2003 में आई फिल्म 'इंतेहा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। मगर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अश्मित अपने MMS के लिए चर्चाओं में रहें।

PunjabKesari

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन और अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने तहलका मचा दिया था। रिया के साथ उनका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था। यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था।

PunjabKesari

90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। जिसके बाद दोनों को ही सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। अश्मित और रिया सेन 2005 में करीब आए थे। इसके बाद दोनों के बीच अफेयर की अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा था। इसी दौरान दोनों वासु भगनानी की फिल्म 'सिलसिले' में साथ नजर आए। माना जाता है कि वीडियो खुद अश्मीत ने ही इंटरनेट पर अपलोड किया था। इसके पीछे उनका मकसद महज लोकप्रियता हासिल करना ही था, क्योंकि उस समय तक रिया सेन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी थी।

PunjabKesari

बता दें कि रिया ने फिल्म ('स्टाइल' 2001) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट शरमन जोशी और साहिल खान थे। बाद में वो 'दिल विल प्यार व्यार' 2002), 'झनकार बीट्स' 2003), 'कयामत' 2003), 'शादी नंबर-1' 2005) जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !