बिग बी की नातिन के ब्वॉयफ्रैंड के साथ दिखे शाहरुख के बेटे, एक ही स्कूल से कर चुके हैं पढ़ाई

10/28/2017 11:45:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के सो-कोल्ड ब्रिटिश स्कूलमेट ब्वॉयफ्रैंड हैरी गिल्लीस के साथ देखा गया। दोनों हैंगआउट करने साथ निकले थे।

PunjabKesari

आर्यन में अपने इंस्टग्राम पर हैरी के साथ फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों कार में कार में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है "Eyes on the road" लिखा है। 

PunjabKesari

बता दें कि आर्यन और नव्या दोनों लंदन के सेवनऑक्स स्कूल से पढ़े हैं। आर्यन और हैरी एक-दूसरे को स्कूल डेज से जानते हैं। दोनों ने लंदन के सेवनऑक्स स्कूल के पढ़ाई की है। दोनों न सिर्फ क्लासमेट्स थे बल्कि स्कूल की बास्केटबॉल टीम का भी हिस्सा रहे हैं। आर्यन फिलहाल University of Southern California से एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

PunjabKesari

अगर नव्या कि बात करें तो वे कई बार पार्टीज, कॉलेज फंक्शन और वेकेशन फोटोज में हैरी के साथ देखा गया है। नव्या ग्रेजुएशन डे पर भी उन्हें हैरी से साथ दिखाई दी थीं। तभी के ये रिपोर्ट सामने आईं दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अब नव्या की लाइफ में बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान की एंट्री हो चुकी हैं। कुछ टाइम पहले ही नव्या और मिजान को मुंबई में मूवी डेट पर देखा गया था। जहां दोनों कैमरे से अपना फेस छुपाते हुए नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News