''दीया और बाती हम'' में भगवान शिव बनेंगे सूरज राठी

7/9/2015 11:22:37 AM

मुंबई: टीवी के मशहूर सीरियल ''दीया और बाती हम'' में सूरज राठी का रोल कर रहे अनस राशिद जल्द ही इस शो में भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे।
 
शो में अाने वाले एपीसोड में अनस की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी की आईपीएस ऑफिसर संध्या राठी(दीपिका सिंह) परिवार को छोड़कर एक सीक्रेट मिशन पर निकल जाएगी।उससे पहले ये कपल एक अलग अवतार में नजर आएगा।
 
अपने लुक को परफेक्शन देने के लिए अनस ने चार घंटों का वक्त लिया। अनस ने भगवान शिव की तरह लंबी जटाओं वाला विग पहना जो काफी भारी था। अनस हाथ में त्रिशूल लिए भी नजर आए जिसका वजन भी काफी था।
 
शौ में अपने इस लुक के बारे में अनस ने कहा, ''मैं हमेशा से एक पौराणिक शो करना चाहता था तो मुझे खुशी है कि इस सीक्वेंस की वजह से मुझे ये किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। मैंने भगवान शिव के बारे में जितनी हो सकती थी उतनी रिसर्च की, उनके हाव-भाव और बात करने के अंदाज को देखा। मुझे तैयार होने में करीब चार घंटों का वक्त लगा।''
 
उन्होंने आगे कहा, ''विग पहनना बड़ी चुनौती थी क्योंकि वो बार-बार फिसल रहा था। इन सबके बीच ये लुक बहुत बड़ा चैलेंज था लेकिन साथ ही मजेदार भी था। ऐसा पहली बार हुआ है जब मैंने तैयार होने में तीन घंटों से ज्यादा का वक्त लिया है लेकिन मेहनत वसूल हो गई।''

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News