बेघर जानवरों को गोद लेने की गुजारिश करते दिखेंगे ''कॉमेडी नाइट्स'' के स्टार्स

7/9/2015 10:13:57 AM

नई दिल्ली: टेलीविजन हास्य कार्यक्रम ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'' ने पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा), इंडिया की टीम के साथ करार किया है। इस करार के तहत ''कॉमेडी नाइट्स..'' के कलाकार पेटा के नए विज्ञापन प्रचार में लोगों से बेघर कुत्ते, बिल्लियों को गोद लेने की गुजारिश करते दिखाई देंगे। पेटा के इस नए प्रचार में ''कॉमेडी नाइट्स..'' का शर्मा परिवार पालतू कुत्ता खरीदने के बजाए बेघर कुत्तों को गोद लेने की पहल का प्रचार करेगा। 

शो में दादी का किरदार अदा करने वाले अभिनेता अली असगर ने एक बयान में कहा, "लोग बेघर पशुओं को पत्थर मारते हैं, तंग करते हैं और वे घायल हो जाते हैं। वे बीमार हो जाते हैं और उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता। तो ऐसे में यह हमारी जिम्मेदारी बनती है।"

हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने खुद भी लैबराडोर प्रजाति के एक कुत्ते को बचाया और उसका नाम जंजीर रखा। यह पुलिस का सेवानिवृत कुत्ता है, जो उनके सेट पर कार्यक्रम के अन्य कलाकारों शुमोना चक्रवर्ती, अली, सुनील ग्रोवर और किकु शारदा के साथ नजर आया। कपिल ने कहा, "अब यह हमारे परिवार का सदस्य है।" पेटा का यह प्रचार बुधवार से प्रसारित होगा। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News