रणदीप निभाएंगे सरबजीत का किरदार, बनेंगे ऐश्‍वर्या के भाई

6/25/2015 11:32:28 AM

मुंबई : सरबजीत सिंह पर बन रही बायोपिक में ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन दलबीर कौर का रोल करने जा रही हैं, ये खबर तो आप जानतें ही हैं। फिल्म में सरबजीत की भूमिका के लिए किस एक्टर को लिया जाएगा, इसको लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी।
 
सुनने में आया था कि इरफान खान सरबजीत का रोल करेंगे  हालांकि उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था। अब खबर है कि सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन ''मैरी कॉम'' के निर्देशक उमंग कुमार करेंगे।
 
आपको बता दें कि सरबजीत सिंह पंजाब के भीकीविंड में किसान थे। 1990 में वो गलती से सीमा पार कर पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हो गए थे। वहां उन्हें भारतीय जासूस समझकर गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें फांसी की सजा सुनाई गई। हालांकि उनरी सजा को उम्रकैद में तब्दील कर दिया गया था।
 
दलबीर कौर ने भाई सरबजीत को लाहौर जेल से रिहा कराने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन 2013 में साथी कैदियों द्वारा किए गए क्रूर हमले में उनके भाई की मौत हो गई जिससे उनकी सारी उम्मीदें भी खत्म हो गईं।
 
इस फिल्म की शूटिंग अक्तूबर में पंजाब में शुरू होगी और अगले साल मई में रिलीज होगी। ऐश्वर्या और रणदीप को भाई-बहन के रोल में देखना वाकई दिलचस्प होगा।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News