PHOTOS : बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है सितारों की ये हॉट बेटियां

6/8/2015 12:56:16 PM

मुंबई :बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनकी बेटियां अब फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार है। इसमें मशहूर अभिनेता गोविंदा की बेटी नर्मदा जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाली है। नर्मदा की फिल्म ''सेकंड हैंड हसबैंड'' रिलीज़ होने वाली है। इंडस्ट्री में आने पहले नर्मदा ने अपना नाम टीना रख लिया है और अब वह इसी नाम बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। आइए आज आपको दिखातें हैं बॉलीवुड सितारों की बेटियों की तस्वीरें जो अब बड़ी हो चुकी हैं। इनमें से कई ने अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है तो कई अभी पढ़ाई कर रही हैं। 

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अथिया की पहली फिल्म ''हीरो'' 25 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान ने किया है और अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इसके लीड एक्टर होंगे। अथिया ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। लेकिन उन्होंने अभिनेत्री के तौर पर नहीं बल्कि निर्देशन से अपने करियर की शुरुवात की है। खबरों की मानें तो कृष्णा ने निर्देशक करण जौहर को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ज्वाइन कर लिया है। 

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की गिनती स्टाइलिश स्टार किड्स में होती है। वे करीब 22 साल की हैं। चर्चा होती रहती है कि वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। 

शाहरुख खान की 15 वर्षीय बेटी सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं। वे धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई की स्टूडेंट हैं। खबरों की मानें तो सुहाना बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं।

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। इस साल वे 12वीं का एग्जाम देंगी। वैसे, इरा अपने पिता के काफी करीब हैं। इससे संभावना जताई जाती रही है कि वे बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। हालांकि, आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके बच्चे अपना प्रोफेशन खुद ही चुनेंगे।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को लेकर भी कई बार ऐसा सुनने में आया है कि वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री करेगी। इतना ही नहीं वह अक्सर मां के साथ इवेंट में नज़र आती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News