pics: क्या चैनल्स के लिए सनी लियॉन है एडल्ट स्टार!

4/30/2015 3:58:58 PM

मुंबई: पिछले दिनों सनी लियॉन फिल्म कुछ कुछ लोचा है में अपने को-स्टार राम कपूर और नवदीप छाबड़ा के साथ मुंबई के इनोर्बिट मॉल में फिल्म का प्रमोशन करती नज़र आईं। आजकल, आम तौर पर, ज़्यादातर फिल्मों का प्रमोशन मनोरंजन चैनल्स के सीरियल या शो में होता है।  

लेकिन, दर्शक अपने टीवी सेट पर फिल्म ''कुछ कुछ लोचा है'' का प्रमोशन करते सनी लियॉन, राम कपूर, एवलीन शर्मा और नवदीप छाबड़ा को नहीं देख सकेंगे। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि किसी भी एंटरटेनमेंट चैनल ने ''कुछ कुछ लोचा है'' का प्रमोशन अपने किसी शो में करवाने से साफ़ इंकार कर दिया है।

बताते हैं कि ऐसा सनी लियॉन की पोर्न इमेज को देखते हुए किया गया है।  चैनल्स का मानना है कि उनके प्रोग्राम हर वर्ग के दर्शकों द्वारा देखे जाते हैं।  एक एडल्ट स्टार की फिल्म का प्रमोशन कराना दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया जायेगा।  क्या टीवी चैनल सनी लियॉन के पोर्न स्टार होने के कारण उनकी फिल्म ''कुछ कुछ लोचा है'' का प्रमोशन नहीं करने दे रहे ? बॉलीवुड में तो खबर यही है कि ''कुछ कुछ लोचा है'' के प्रमोशन में सनी लियॉन की पोर्न इमेज आड़े आ रही है।  लेकिन, ध्यान देने की बात है कि सनी लियॉन की पिछली फिल्म ''रागिनी एमएमएस 2'' का प्रमोशन सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर किया गया था।

इससे साफ़ है कि सनी लियॉन की इमेज उनकी फिल्म के प्रचार में आड़े नहीं आ रही।  तब बड़ा सवाल यह है कि चैनल ''कुछ कुछ लोचा है'' के प्रमोशन से किनारा क्यों कर रहे हैं ? इसका बड़ा कारण है ''कुछ कुछ लोचा है'' का सेक्स कॉमेडी होना।  इस प्रकार के सब्जेक्ट वाली फिल्मों के कंटेंट को मनोरंजक चैनलों के कार्यक्रमों में शामिल करना संभव नहीं होता।  क्योंकि, फिल्म की सेक्स की ओवरडोज़ दर्शकों को नागवार गुजरेगी।  इसीलिए सनी लियॉन को ''कुछ कुछ लोचा है'' के प्रमोशन के लिए मॉल मॉल घूमना पड़  रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News