Watch Video: मशहूर फिल्मी हस्ती ने ट्विटर पर किया कुछ ऐसा कि देखते ही रह गए लोग

3/2/2015 5:27:57 PM

लुधियाना(महेश): बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के विरुद्ध लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वर्मा ने हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइड ट्विटर पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की फिल्म एम.एस.जी. पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिससे संत के अनुयायियों में भारी रोष व्याप्त हो गया था। 

पुलिस के इतिहास में यह पहला ऐसा मामला है जब ट्विटर को आधार बनाकर किसी मशहूर फिल्म हस्ती के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। राम गोपाल वर्मा एक जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राम गोपाल वर्मा के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 298 व इंफॉर्मेशन टैक्नोलॉजी एक्ट 66 के तहत केस दर्ज किया गया है। 
 
इस संबंध में डेरा सौचा सौदा के अनुयायी गांव लोहारा निवासी जसबीर सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दी थी। जसबीर सिंह ने जब आरोपी राम गोपाल वर्मा का ट्वीट पढ़ा तो उसकी धार्मिक भावनाओं को गहरा आघात लगा। उसमें बेहद ही घटिया व गंदी शब्दावली का इस्तेमाल किया गया है। ऐसा ट्वीट करके आरोपी ने डेरा सच्चा सौदा के लाखों अनुयायियों की भावनाओं को भड़काने की कोशिश की है। थाना डाबा प्रभारी इंस्पैक्टर जतिंद्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान सबूत जुटाए जा रहे हैं जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News