VIDEO: अर्शी खान ने सबके सामने सलमान खान को कर दी किस

10/5/2017 11:52:46 AM

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रैस अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। अर्शी के तीखे तेवरों से घर वाले बच नहीं पा रहें हैं। घर वालो के सामने कभी वो बिकनी पहनने की इच्छा जाहिर करती दिखी तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ उनके संबंधों के बारे में खुलकर बोलती दिखी। लेकिन इस बार तो अर्शी ने खुले आम सबके सामने शो के होस्ट सलमान खान को किस कर दिया।

 

#Breaking Arshi kisses Salman not once, but thrice! But wait! She kisses Salman's poster in the garden. How will the real Salman react? Only time can answer that. In the meantime, tune in and watch this video, only on @indian.reality.show ! __________________________________________________#BB11 #Priyank! @big.boss.11.official #priyanksharma#hinakhan _______________________ @beingsalmankhan @big.boss.11.official __________________________ #bigboss11 #bb #bb11 #salmankhan #salman#padosi #colorstv #behindthescene #news #noida#delhi #kolkata #mumbai #punjab #jaipur#bollywood #comingsoon #bigboss10 #newshow#dubai  #bigboss #nepal  #splitsvilla10#sapna #Haryana

A post shared by Big boss season 11 (@indian.reality.show) on

दरअसल, बिग बॉस में छाने के लिए अर्शी खान कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। इसलिए तो सुर्खियों में आने के लिए अर्शी ने सलमान खान के पोस्टर को एक बार नहीं बल्कि तीन बार किस किया। ऐसा कर के अर्शी काफी खुश भी नजर आ रही थी। शायद, अर्शी को पता था की इस तरह से सलमान को किस करने से वो मीडिया की नजरों में आ आएंगी। 

बता दें कि कुछ भी कहिए एपिसोड दर एपिसोड शो के कंटैस्टैंट जबरदस्त मसाला दे रहे हैं। पहले ही एपिसोड से शो में जहां लड़ाई, झगड़ा, गली गलौज, प्लानिंग, प्लॉटिंग और ग्रुपबाजी शुरू हो गई है। तो वही दर्शकों को रिझाने के लिए ग्लैमर भी खूब तड़का लग रहा हैं। बिग बॉस के घर में अर्शी और बेनफ्शा में स्किन शो करने की होड़ लगी हुई दिखाई दे रही हैं। बेनफ्शा-अर्शी ने शो में ग्लैमर और बोल्डनैस का खुले आम प्रदर्शन भी किया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News