अर्शी खान पर भड़की ढिंचैक पूजा, फिनाले के दौरान सबके सामने दिया करारा जवाब

1/15/2018 11:09:38 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11  के विजेता का खिताब शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर लिया है। वैसे शिल्पा की टक्कर थी टीवी की सबसे चर्चित बहू अक्षरा हिना खान से। दोनों के बीच इस कांटे की टक्कर में शिल्पा काफी आगे रहीं।

एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शिल्पा के वीनर होने की अनाउंसमेंट हो गई थी। बिग बॉस के इस फिनाले राउंड में घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट भी पहुंचे। इस दौरान अर्शी खान (Arshi Khan) और ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली। सलमान खान के एक सवाल के बाद दोनों के ऐसी बहस हुई कि उन्हें शांत करने के लिए सलमान को बीच में आना पड़ा। 

अर्शी खान और ढिंचैक पूजा का यह था मामला

दरअसल, सलमान ने अर्शी से पूछा कि आपके हिसाब से टॉप 4 में किसे होना चाहिए, तो ऐसे में अर्शी ने जवाब दिया कि पुनीश की जगह मुझे यानी अर्शी खान, सपना चौधरी, हितेन तेजवानी और आकाश डाडलानी में से किसी एक को होना चाहिए। अर्शी के इस जवाब के बाद सलमान ने पूछा कि आपने ढिंचैक पूजा का नाम क्यों नहीं लिया, तो अर्शी को कहना था कि उन्हें खेलना ही नहीं आता। इस पर सलमान ने ढिंचैक पूजा से कहा कि तुम अब करारा जवाब दो, जिस पर पूजा ने करारा जवाब देते हुए कहा कि आप शायद भूल रही हैं कि आपको बचाने के लिए ही मैं घर से बेघर हुई थी। हालांकि, सलमान ने इस मैटर को हंसी मजाक में निपटा लिया, लेकिन स्क्रीन पर यह भी देखने को मिला कि बाद में अर्शी ने अपने नोंक-झोंक के लिए पूजा से माफी भी मांगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News