मलाइका अरोड़ा नहीं, ''दबंग 3'' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!

11/19/2017 7:41:50 PM

मुंबईः अरबाज खान अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार सनी लियोनी के साथ नजर आएंगे। सनी के साथ तो काम करने की इच्छा वह पहले ही जाहिर कर चुके हैं। अब ऐसा लगता है कि वह सनी के काम से काफी प्रभावित हुए हैं। 

 

हालिया इंटरव्यू में अरबाज ने 'दबंग-3' की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू होने की पुष्टि की है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी सह-कलाकार सनी को अपनी आने वाली फिल्म में लेना चाहेंगे तो अरबाज ने कहा, 'अगर मुझे सनी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।'

 

वहीं सनी लियोनी का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में सनी और अरबाज एक साथ नजर आएंगे। साथ ही सनी ने कहा मैं अरबाज के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे नहीं पता जिंदगी मुझे कहा ले जा रही है और आगे क्या होगा। मुझे लगता है कि सभी घटनाओं के पीछे कोई न काई कारण जरूर होता है।’ 

 

फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रचार के सिलसिले में अभिनेता ने कहा कि फिल्म 'दबंग-3' की कहानी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर सनी को लिया जाएगा। राजीव वालिया निर्देशित और अमन मेहता व बिजल मेहता निर्मित फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान, सनी लियोनी, सलिल अंकोला, सुधा चंद्रन और आर्य बब्बर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

 

गौरतलब है कि तेरा इंतजार फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक करीब 70 लाख लोग देख चुके हैं। इसमें सनी लियोनी काफी हॉट लग रही हैं। मूवी में रोमांस के तड़के को भी अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है। इसमें रोमांटिक लोकेशंस भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News