Video: अनुष्का और वरुण ने सुरक्षित ड्राइविंग को बढ़ावा देने के लिए मिलाया दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से हा

4/3/2018 11:47:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये शूटिंग उनके ससुराल के शहर दिल्ली में हो रही हैं। इसी दौरान उनके और फिल्म में उनके को-एक्टर वरुण धवन के पास दिल्ली ट्रैफिक पुलिस पहुंची और इस मुलाकात के बाद एक वीडियो भी अपलोड किया।अनुष्का ने जो वीडियो अपलोड किया गया है उसमें वह कह रही हैं कि उन्होंने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को लोगों की सुरक्षा के लिए बहुत कुछ करते देखा है।

PunjabKesari

दरअसल, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस 'सेफ ड्राइविंग' को बढ़ावा देने के लिए वीडियो सीरीज शुरू करने जा रही है, जिसके लिए उन्होंने शहर में मौजूद वरुण धवन और अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया। दोनों एक्टर्स इसके लिए राजी हो गए। अनुष्का ने हिन्दी के साथ-साथ अंग्रेजी में भी वीडियो संदेश दिया है। जल्द ही वरुण धवन की अपील वाला मैसेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जाएगा।

PunjabKesari

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'हम दोनों एक्टर्स के साथ एक इवेंट आयोजित करना चाहते थे लेकिन उनकी व्यस्तता की वजह से यह मुमकिन नहीं हो सका। इसलिए हमने वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया है।' इससे पहले अर्जुन कपूर, कंगना रनौत, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कैंपेन का हिस्सा बन चुके हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News