जब अनुष्का ने विराट को पकड़ा एक लड़की के साथ तो....

Saturday, March 4, 2017 3:52 PM

मुंबई: इस महीने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी रिलीज होने वाली है। और प्रमोशन के लिए अनुष्का ने बहुत ही अलग तरीका चुना है। दरअसल, अनुष्का
शर्मा फिल्म में भूत के किरदार में नजर आएंगी। इसे लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर #shashiwasthere के साथ अनुष्का शर्मा की कुछ फोटोशॉप की गई तस्वीरें देखने को मिली हैं। इन तस्वीरों में भूत बनी अनुष्का को चांद से लेकर ऑस्कर तक पहुंचा दिया गया है।

कुछ दिनों पहले हुए ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म को लेकर कुछ गड़बड़ी हो गई थी।ऑस्कर में मूनलाइट की जगह ला ला लैंड को बेस्ट फिल्म घोषित कर दिया गया था। अब फोटोशॉप से इसी तस्वीर में अनुष्का शर्मा को एड कर दिया है। अब खुद अनुष्का ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है- ये लोग मुझे सुन नहीं पाए हैं, मैं तो कब से हिंदी में कह रही थी कि नाम गलत लिखा है।

इसके अलावा कुछ विराट कोहली की भी तस्वीरें देखने को मिली हैं जिनमें कहा जा रहा है। एक तस्वीर में विराट के साथ लड़की बैठी है और विराट अजीब सा चेहरा बना रहे हैं औऱ औऱ पीछे अनुष्का बैठी हैं ऐसा लग रहा है कि विराट की मस्ती पकड़ ली।

एक और फोटो में जब ये क्रिकेटर सेल्फी और तस्वीरें क्लिक करा रहे थे उस दौरान अनुष्का मौजूद थीं। विराट कोहली की ये तस्वीर देखिए जिसमें अऩुष्का पीछे बैठी हुई हैं। 1969 की भी एक तस्वीर देखने को मिली है जिसमें अनुष्का चांद पर खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'झंडा लगाने में मदद मैंने ही की थी। मुझे ऑक्सीजन मास्क, स्पेसशूट की जरूरत नहीं पड़ती ना, इसलिए मैं कंफर्टेबल हूं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !