गुस्से में सोनू ने छोड़ा ट्विटर, अनुपम खेर ने दी बड़ों वाली सलाह

5/26/2017 1:15:26 AM

मुंबईः ब़ॉलीवुड अभिनेता परेश रावल के एक ट्वीट द्वारा लेखिका अरुंध‍ती रॉय पर की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी के बाद से शुरू हुए विवाद में अब अनुपम खेर ने गायक सोनू निगम को एक सलाह दी है। हालांकि अनुपम ने सोनू निगम को ट्विटर पर सलाह दी है, जिसे बुधवार को ही सोनू निगम अलविदा कह चुके हैं। परेश रावल के एक ट्वीट से शुरू हुए इस विवाद में पहले गायक अभिजीत भट्टाचार्य और फिर सोनू निगम ने अपनी टिप्‍पणी की थी। अभद्र टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरे गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में ट्विटर छोड़ने वाले गायक सोनू निगम को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सलाह दी है कि वह 'कुछ लोगों की नकारात्मकता' से प्रभावित नहीं हों। 

एक ट्वीट में खेर ने कहा, "प्यारे सोनू! तुमने अपनी पहचान खुद बनाई है। तुम साहसी हो, मौलिक हो, प्रेरणादायक हो, सफल इंसान हो और एक योद्धा हो। दूसरों की नकारात्मकता से खुद को प्रभावित मत होने दो।'

बता दें बुधवार को सोनू निगम ने एक के बाद एक 24 ट्वीट करके ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि, उम्मीद है मुझे कभी यहां दोबारा वापस आने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अभिजीत के अकाउंट को ट्विटर के द्वारा सस्पेंड करने पर सोनू ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि ट्विटर का यह फैसला पूरी तरह से एकतरफा है। सभी देशभक्तों, लॉजिकल और सेंसिबल लोगों को ट्विटर छोड़ देना चाहिए। आपको बता दें कि महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर हैंडल कुछ दिनों पहले ही सस्पेंड कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News