गुमनाम हुई ये एक्ट्रैस सालों बाद दिखी एेसी हालत में, चली गई थी कोमा में

4/3/2017 10:15:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात स्टार बनी एक्ट्रैस अनु अग्रवाल काफी समय से फिल्मी दुनियां से दूर थी। फिल्में छोड़ने के बाद अनु अग्रवाल बहुत ही खराब जिंदगी बिता रहीं थीं और अब इतने सालों बाद वो हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं। विशेष फिल्म्स की 30वीं एनीवर्सरी में वह नजर आई। इतने सालों में अनु अग्रवाल काफी बदल गई हैं। उनका लुक, स्टाइल सब इतना बदल चुका है कि वो पहचान में ही नहीं आईं।

पहली फिल्म की सफलता के बाद अनु अग्रवाल ने तकरीबन नौ सालों तक फिल्म पाने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। लेकिन एक हादसे उनकी जिंदगी को ऐसा बदला कि वो फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो गईं और लोगों ने भी उनकी खोज-खबर लेना बंद कर दिया।

बता दें कि 1999 में अनु अग्रवाल का बहुत बुरा एक्सीडेंट हुआ। ये उनकी जिंदगी का सबसे बुरा पड़ाव था क्योंकि इस एक्सीडेंट में अनु अग्रवाल की ना सिर्फ याददाश्त चली गई बल्कि 29 दिनों तक कोमा में रहीं। इसके बाद धीरे-धीरे उनकी तबियत में सुधार हुआ और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया। सालों तक किसी को कुछ पता नहीं चला कि वो कहां रह रही हैं। लेकिन एक दिन पता चला कि अनु अग्रवाल स्टारडम और फिल्मी दुनिया से काफी दूर बिहार के मुंगेर इलाके में अपनी जिंदगी बिता रही हैं। आज अनु अग्रवाल बिहार में लोगों को योगा सिखाती हैं। इसके अलावा वो भारोत्तक भी कर रही हैं और कई भारोत्तलन प्रतियोगिताओं में भाग भी लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News