इन चेहरों से मिलने पहुंची अंकिता लोखंडे, तस्वीरें देखकर भावुक हो जाएंगे आप

Friday, January 12, 2018 11:41 AM

मुंबई: टीवी मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे भले ही काफी लम्बे समय तक टीवी स्क्रीन से दूर है लेकिन किसी ना किसी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में अंकिता की कुछ तस्वीरें सामने आईं। दरअसल, इन दिनों अंकिता अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म "मणिकर्णिका" को लेकर काफी बिजी हैं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अंकिता कुछ वक्त चुराकर मुंबई के एक ओल्ड एज में जाकर लोगों से मुलाकात की।

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता ने इस साल प्रण लिया है कि वह हमेशा कुछ समय निकालकर यहाँ पर जरुर आएंगी। अंकिता ने यहाँ पर आकर लोगों को तोहफे के रुप में खाना, कम्बल और कपड़े भेंट किए। इसके अलावा उन्होंने अपनी मौजूदगी से यहाँ पर मौजूद कई लोगों के चेहरों पर ऐसी मुस्कान बिखेर दी, जिसकी कोई कीमत नहीं है। यहाँ पहुँचकर अंकिता ने सभी के साथ कुछ तस्वीरें भी ली और उसे फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी किया है। तस्वीरों को साझा करने के साथ अंकिता ने कैप्शन में एक कड़वा सच लिखा है कि, “आपके माता पिता आपको दुनिया दिखाते है और बदले में आप उन्हें ओल्ड एज होम दिखाते हो।

बता दें कि बहुत जल्द अंकिता, कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में वह झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !