फ़ैन्स के लिए ख़ुशखबरी, जल्द आने वाली है बाहुबली की टीवी सीरीज़

5/31/2017 6:47:26 PM

मुंबईः बाहुबली 2 की 1000 करोड़ से अधिक कमाई का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है कि दूसरी तरफ बाहुबली 3 की चर्चा शुरू हो गई है। लेकिन बाहुबली 3 से पहले छोटे पर्दे पर निर्देशक एस एस राजामौली एक बहुत बड़ा सरप्राइज लेकर आ रहे हैं।

फिल्मकार एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली' फिल्म श्रृंखला की एनिमेटेड फिल्म 'बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स' दर्शकों को रोमांचित करने के लिए जल्द ही टीवी पर दिखाई जाएगी। इस श्रृंखला को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के बाद राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आर्का मीडियावर्क्‍स ने 'बाहुबली' की दुनिया को विस्तार देने के लिए कलर्स चैनल के साथ हाथ मिलाया है।

बता दें वायकॉम 18 के सीओओ राज नायक ने अपने बयान में कहा, ”’बाहुबली’ हिंदी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई है, इसकी सफलता भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए किसी मामले का अध्ययन करने जैसा ही है। कलर्स में हम दर्शकों की नब्ज पहचानने को लेकर खुद पर गर्व महसूस करते हैं।” ‘बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स’ का निर्माण राजामौली, शरद देवराजन और आर्का मीडियावर्क्स ने किया है।

इस पर राजामौली ने कहा, ”भारत में एक माध्यम के रूप में टेलीविजन की पहुंच असाधारण है और हम राज नायक और कलर्स के साथ टेलीविजन दर्शकों के लिए महिष्मती राज्य की अनकही कहानी लाने को लेकर रोमांचित हैं।”

ग्राफिक इंडिया के सह-संस्थापक और सीईओ शरद देवराजन ने कहा कि कहानी को जिस तरह से कहा गया है और एस.एस. राजामौली ने जो शानदार दृश्य गढ़े हैं, उसने लाखों भारतीयों को दीवाना बनाया है और भारतीय सिनेमा के भविष्य को हमेशा ‘बाहुबली के पहले’ और ‘बाहुबली के बाद’ के रूप मैं परिभाषित किया जाएगा। ‘बाहुबली :द लॉस्ट लीजेंड्स’ की प्रीमियर की तारीख की घोषणा होनी अभी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News