Facebook पर इमोशनल हो गए Super 30 के आनंद कुमार, अपनी Biopic पर कुछ ऐसा कहा

11/24/2017 7:33:07 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन जल्द ही मैथ्स के जीनियस आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर-30' में नजर आएंगे। यह ऋतिक की पहली बायोपिक होगी। आनंद ने फेसबुक अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। हाल ही में आनंद कुमार ने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है। आनंद कुमार ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। जिसमे उन्होंने बताया है कि फिल्म 23 नवम्बर 2018 को रिलीज़ होगी।

 

आनंद कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ''देखिए ना वक्त अपनी रफ्तार से चलता रहा और पता भी नहीं चला कि कैसे 8 साल बीत गए। जब मशहूर स्क्रिप्ट राइटर संजीव द्त्ता ने मेरे जीवन पर बनने वाली फिल्म की कहानी का ख़ाका खींचा था। आगे भी यह अल्हड़ वक्त चलता ही रहेगा''।

 

वक्त चलता रहता है | बिना रुके | बिना थके | अंधेरे-उजाले की अदला-बदली करते हुए बेहिसाब चलता रहता है, वक्त । वक्त को ना तो...

Posted by Anand Kumar on Wednesday, November 22, 2017

उन्होंने आगे लिखा कि, ''हिचकोले खाते हुए बेपरवाह और फिर आज ठीक एक साल बाद यानी 23 नवंबर 2018 को फिल्म रिलीज़ हो जाएगी। मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। फिल्म बना रही टीम जिस तरह से अपनी पूरी ताकत झोंककर बगैर रात-दिन के फर्क किये इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वक्त इस फिल्म को हमेशा याद रखेगा''। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है। और इस फिल्म को फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है।

 

बता दें, सुपर-30 की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है। वे हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं। उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं। आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News