गर्दन में दर्द से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर जाहिर किया दर्द

Monday, March 20, 2017 7:16 PM
गर्दन में दर्द से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर जाहिर किया दर्द

मुंबई: दो दिन पहले ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया।उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे अमिताभ बच्चन की गर्दन ने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल अमिताभ ने इस दौरान गर्दन में बेल्ट पहना हुआ था। बेल्ट देख बिगबी के शुभचिंतक थोड़े परेशान हो गए और वे ट्विटर और डायरेक्ट मैसेज को जरिए उनका हालचाल पूछने लगे। अपने स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों की चिंता और उनके सवालों का जवाब अपने ब्लॉग पर दिया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि करियर के शुरुआती दिनों में किए गए एक्शन दृश्यों की चोटें उभरने लगी हैं, इस वजह से उनके गर्दन में खिंचाव रहता है। उन्होंने लिखा कि यह एक पुरानी बीमारी है जो फिर से उन्हें परेशान कर रही है.

74 साल के अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि कई सालों से एक्शन सीन्स को करने के कारण उनकी गर्दन को नुकसान पहुंचा है। बच्चन ने लिखा है, ‘‘कई साल, हां, गर्दन में बेल्ट लगाए तस्वीर देख रहे हैं और इसे देख कर आपको दर्द का आभास होगा या आप चौंक रहे होंगे.. यह सच है और यह मेरी गर्दन पर है क्योंकि गर्दन में पीड़ा है।’’ 

उन्होंने लिखा है कि यह पुराना दर्द है जो फिल्मों में किए गए एक्शन सीन्स और ‘डॉन’ समेंत कई अन्य फिल्मों के समय के स्टंट के दौरान घायल होने पर हुआ था, यह अब फिर उठ गया है। 

ऐश्वर्या के पिता के निधन के बारे में अमिताभ ने लिखा, "कल की रात काफी मुश्किल रही। मैंने बैठे-बैठे सोने की कोशिश की पर सो नहीं पाया।" उन्होंने लिखा, "अब मुझे अपने सोने के तरीके, अपने तकिए और दवाइयों पर ध्यान देना होगा ताकि कुछ आराम कर सकूं।"



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !