WHATT! अब बिग बी नहीं करेंगे 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट?

Wednesday, September 13, 2017 12:00 PM
WHATT! अब बिग बी नहीं करेंगे 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट?

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 में बड़ा बदलाव आया है। जो फैंस के लिए दिलचस्प और हैरान कर देने वाला है। 

जानकारी मिली है कि अब अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे। अब इस शो पर कंटेस्टेंट से अमिताभ की जगह उनके बेटे अभिषेक बच्चन अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 को होस्ट करते नजर आएंगे। 

बेशक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के आठ सीजन को अमिताभ ने होस्ट किया है और प्रतिभागियों से जमकर सवाल पूछें, मगर अब  उनकी जगह उनके बेटे अभिषेक लेने वाले हैं। सोनी टेलिविजन के अधिकारिक फेसबुक पेज पर जारी हुए नए प्रोमो को देखकर ऐसा ही लगता है, जिसमें अभिषेक कहते दिख रहे हैं ‘न्यू-न्यू सीजन है ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक।' 


 दरअसल, अभिषेक 'केबीसी' के सीजन 9 के एक एपिसोड में आने वाले हैं। इसमें वह 'प्रो कबड्डी' टीम जयपुर 'पिंक पैंथर्स' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। इसमें उनके टीम मेट्स भी दिखाई देंगे। इस एपिसोड के लिए अभिषेक शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस खास एपिसोड में अमिताभ अपने बेटे का स्वागत करते दिखाई देंगे। यानी अमिताभ अपने बेटे के लिए एक स्पेशल एपिसोड होस्ट करने जा रहे हैं। बता दें कि सीजन आठ में वह फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रमोशन के लिए भी केबीसी के मंच पर आ चुके हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !