अमिताभ के साथ फिर से काम करना शानदार : ऋषि कपूर

Saturday, May 20, 2017 2:14 AM
अमिताभ के साथ फिर से काम करना शानदार : ऋषि कपूर

मुंबईः दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दो दशक से भी ज्यादा समय बाद आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। अभिनेता का कहना है कि एक बार फिर मेगास्टार के साथ काम करना शानदार अनुभव है। करीब 26 साल बाद एक बार फिर बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ नज़र आनेवाले हैं। दोनों ऐक्टर ने उमेश शुक्ला के निर्देशन में बन रही फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग बुधवार को शुरू की। 

साल 2015 में उमेश ने एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'ऑल इज़ वेल' का निर्देशन किया, जिसमें ऋषि कपूर, सुप्रिया पाठक, अभिषेक बच्चन और असिन लीड किरदार में थे। अब डायरेक्टर उमेश शुक्ला अपनी अगली फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर नज़र आनेवाले हैं। मजेदार बात यह है कि दोनों अपने हालिया लुक से अलग दिखेंगे इस फिल्म में। जहां अमिताभ 102 साल के बुज़ुर्ग के किरदार में दिखेंगे। वहीं ऋषि कपूर उनसे थो़ड़े कम 75 साल के दिखेंगे। यह फिल्म ठीक इसी नाम से लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी की सफल गुजराती प्ले पर आधारित है। 

बुधवार को बच्चन के साथ इंट्रोडक्शन वाला हिस्सा शूट कर चुके निर्देशक ने कहा, 'अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद पर्दे पर साथ नज़र आनेवाले हैं। वे दोनों पहली बार किसी गुजराती की भूमिका में दिखेंगे। खुद एक गुजराती होने के नाते उनके लुक को लेकर कुछ खास संदर्भ मेरे दिमाग में था।'उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक पूरी मुंबई में करेंगे और फिर ब्रेक के बाद जुलाई में शुरू करेंगे। 

वहीं, ऋषि कपूर ने भी हाल ही में बिग बी के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए यही जानकारी दी है। ऋषि का ट्वीट, 'Wonderful to work again with the Legendary Amitabh Bachchan. Thank you Amitji, it never felt the 26 years old hiatus.We connected instantly!'
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !