पल्लू लटके गाने पर जमकर थिरकीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वीडियो हुआ Viral

4/22/2018 7:53:53 PM

मुंबईः बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हाल ही में डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की भतीजी की शादी के बाद रखी गई रिसेप्शन पार्टी में शरीक होने पहुंचे। पार्टी में महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रैस जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा शनिवार रात एक वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं। उन्होंने यहां अपने गुड लुक्स और अदाओं के साथ-साथ अपने डांस से पूरी महफिल में चार चांद लगा दिए।

 

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on


इस पार्टी से का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में श्वेता 'पल्लो लटके' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं और कुछ देर बाद जया बच्चन भी उन्हें ज्वाइन करती हैं। गौरतलब है कि अभिषेक की तरह भले ही श्वेता कभी बड़े पर्दे पर नजर ना आई हों लेकिन एक स्टार किड होने के नाते वह कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आती रहती है। रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता अपने दादा हरिवंश राय बच्चन की राह पर चलने वाली हैं और जल्द ही वह भी लेखक बनने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता व्हाइट कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं और वह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'शादी में जरूर आना' के गाने पल्लो लटके पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है। इस पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News