ये है अमिताभ बच्चन की बेटी जो लाइमलाइट से रहती दूर, ऐसी जीती है जिंदगी

12/8/2017 12:19:29 PM

मुंबई: बिग बी के नाम से फेम एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों में ज़बरदस्त नाम कमाया है।  लेकिन इनकी निजी ज़िन्दगी इस सब चमक धमक से दूर है। तो आइए आज जानते हैं इनकी बेटी से जुडी कुछ खास बातें।

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बेहद खूबसूरत है और अपने पिता के साथ कई जगह पर नज़र आती हैं लेकिन इतने बड़े स्टार की बेटी होने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में काम करना पसंद नहीं किया। ज़्यादातर बॉलीवुड के स्टार्स अपने माता पिता की तरह ही फिल्मों की ओर रुख करते हैं लेकिन श्वेता ने ऐसा नहीं किया।

PunjabKesari
शादीशुदा ज़िन्दगी में है खुश
श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी जो की एक जानेमाने बिजनेसमैन है और एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग अफसर हैं और इन सबके साथ ही कंस्ट्रक्शन का अपना बिज़नेस भी सँभालते हैं। वही श्वेता को घर पर रहकर हाउस वाइफ की ज़िन्दगी बिताना ही पसंद हैं। उन्होंने एक जगह पर बताया की वो सुबह उठकर घर का खाना बनाती हैं और बच्चों को स्कूल भेजती हैं और अपने पति के काम में उनकी मदद करती हैं। उनको इसी तरह की सिंपल ज़िन्दगी पसंद है।

PunjabKesari

शादी से पहले थी ऐसी जिंदगी
श्वेता बहुत ज़्यादा पढ़ी लिखी है लेकिन शादी से पहले भी उन्होंने कोई जॉब या प्रोफेशन को नहीं अपनाया। वो कभी भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी बहुत एक्टिव नहीं रही जबकि उनकी बेटी नव्या आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है और वो आगे चलकर फिल्मों में काम करेंगी ऐसा भी सुनने को मिलता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News