PICS : अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर डाली एेसी बोल्ड सेल्फी कि हो गयी TROLL

11/1/2017 8:18:58 PM

मुंबईः अमीषा पटेल काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। मगर सोमवार को जब उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, तो उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

PunjabKesari

अमीषा भले ही लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हों, मगर फैंस को रिझाने का हुनर उन्हें आता है। ऐसी ही कुछ ग्लैमरस सेल्फी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो रही हैं।

PunjabKesari

इसे देखने भर की देर थी कि यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर गंदे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। किसी ने कमेंट किया सेक्सी आंटी। किसी ने लिखा कि उन्हें ये लुक बिलकुल सूट नहीं करता। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इस सेल्फी में अमीषा अपनी फिटनेस का राज फैंस को बता रही हैं। इस सेल्फी में अमीषा ने काले रंग का जंपसूट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस सेल्फी को पोस्ट करने के साथ अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि जब आपको सुबह सात बजे की शूटिंग शिफ्ट पर जाना हो और उसके लिए आप पांच बजे उठ जाएं तो आपको खुद को नींद से जगाने के लिए कुछ मात्रा में कैफीन चाहिए होता है। इसके अलावा भी उन्होंने एक और ऐसी ही तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि सुबह सात बजे का शूटिंग शिड्यूल है, कोई मुझे कैफीन का डोज दे दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News