अमीषा पटेल ने पहना एेसा टॉप कि साफ नजर आई ब्रा, आए अश्लील कमैंटस

2/5/2018 12:12:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अमिषा पटेल इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने फोटो पोस्ट कर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं।

PunjabKesari

लेकिन वह अपने ड्रैसिंग सेंस को लेकर विवादों के बीच घिर जाती हैं। हाल ही में अमिशा ने अपना एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद यूजर ने अमीषा पटेल को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल अमीषा ने सफेद रंग का टॉप पहन कर अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। तस्वीर के कैप्शन में अमीशा ने लिखा- आप सभी को रविवार मुबारक हो। उनकी इस फोटो में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही हैं। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में उनकी इनर वियर का ब्रांड पूछा है तो किसी ने उनके इनरवियर की विजबिलिटी को लेकर मजाक उड़ाया है।

PunjabKesari

अमीषा पटेल की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- तुम पागल हो क्या? सफेद टॉप के नीचे काले रंग की ब्रा कौन पहनता है। अमीषा की इस फोटो को पोस्ट किए जाने के 2 घंटे के अंदर ही इस पोस्ट को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया।

PunjabKesari
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अमीषा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है। गौरतलब है कि अमीषा पटेल पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News