अंबानी परिवार ने किंग खान को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी, साइज देखकर उड़ेंगे आपके होश

3/29/2018 10:06:31 AM

मुंबई: इन दिनों भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी।

PunjabKesari

पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें शाहरुख खान, करण जौहर, ऐश्वर्या राय, जहीर खान और हरभजन सिंह जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। पार्टी में शाहरुख काफी खुश नजर आए।

PunjabKesari

उन्होंने श्लोका और आकाश के साथ फोटो भी खिंचवाई। कुछ समय पार्टी में गुजारने के बाद जब शाहरुख बाहर निकले तो उनके हाथ में ऐसी चीज दिखी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

PunjabKesari

दरअसल, शाहरुख अपने खास दोस्त करण जौहर के साथ बाहर निकले। श्लोका और आकाश भी उनके साथ थे। मीडिया के सामने पोज देते वक्त उनके हाथ में एक दिल के आकार की बड़ी सी अंगूठी दिखी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो शायद अंबानी परिवार ने शाहरुख खान को यह अंगूठी रिटर्न गिफ्ट के रूप में दी होगी। फोटो खिंचवाने के बाद शाहरुख ने उस रिंग के बारे में आकाश अंबानी से बात भी की। जाते समय शाहरुख ने रिंग उतारकर जेब में रख ली। इससे पता चलता है कि शाहरुख अंबानी परिवार के लिए बहुत खास हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News