इस फिल्म की शूटिंग पर 14 बार बेहोश हुई थीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

10/21/2017 3:31:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर' के 19 अक्टूबर को 5 साल हो गए। करण ने फिल्म में तीन नए चेहरों आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था। आज ये तीनों स्टार्स इंडस्ट्री में अच्छी जगह बना चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म की शूटिंग के वक्त आलिया 14 बार बेहोश हुई थीं।

PunjabKesari

दरअसल, आलिया उस समय 19 साल की थीं। खबरों के मुताबिक, उस समय वो सर्दी-जुखाम और थकान से गुजर रही थीं। इसीलिए वो बेहोश हो गई थीं। एक रिएलिटी शो में उन्होंने बताया था कि 'इश्क वाला लव' गाना के दौरान वो दो बार बेहोश हुई थीं।

PunjabKesari
कहा जाता है कि दोनों अभी भी रिलेशन में हैं, लेकिन किसी ने अभी तक अपना रिलेशन ऑफिशियल नहीं किया। '2 स्टेट्स' के दौरान आलिया और अर्जुन कपूर के अफेयर और 'अ जैंटलमैन' के दौरान सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडिस के अफेयर की अफवाहें भी खूब उड़ीं। 

PunjabKesari

बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के 5 साल होने पर करण जौहर ने ट्वीट किया- इस फिल्म ने मुझे 3 सॉलिड रिश्ते जिंदगी भर के लिए दिए हैं। आलिया ने भी ट्वीट कर करण का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा- लव यू करण, मेरे पापा मेरे दोस्त। अपनी कहानी की इससे बेहतर शुरुआत और कोई नहीं हो सकती थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News