रणबीर कपूर से अफेयर के सवाल पर कुछ यूं शरमाईं आलिया भट्ट

5/13/2018 2:04:25 AM

मुंबईः हाल ही में जब सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई तो कुछ लोगों के लिए ये ‘मसाला ख़बर’ से कम बात नहीं थी। वैसे भी इधर के दिनों में रणबीर और आलिया को लेकर ख़ूब बातें ‘पक’ रही हैं। अब रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि वह अपने सह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते की बात से 'न तो इनकार करती हैं और न ही इसे स्वीकार करती हैं'। रणबीर के साथ आलिया के कथित रिश्तों को लेकर अफवाहों का दौर इस साल के शुरुआत में उस समय शुरू हुआ जब उनकी आनेवाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू हुई।

आलिया भट्ट ने कहा, 'मैं अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में सार्वजनिक तौर पर बात करना पसंद नहीं करती हूं। अगर मेरे बारे में अफवाहें हैं तो मुझे इनसे प्रभावित नहीं होना चाहिए। अगर इन अटकलों में कुछ सच्चाई है तो फिर जाहिर है कि इससे मुझे परेशान नहीं होना चाहिए। न ही मैं इसे स्वीकार करना चाहती हूं और न ही इसे इनकार करूंगी।'

​उन्होंने कहा, 'फिर भी अगर खबरें किसी भी मायने में सही नहीं है तो जाहिर तौर पर मैं खुद को स्पष्ट करने के लिए लोगों के बीच आऊंगी। लेकिन मेरे रिश्तों को लेकर सार्वजनिक तौर पर अगर अफवाहें फैलाई जाती हैं तो यह मुझे कतई मंजूर नहीं है।'

आलिया से जब सीधे तौर पर रणबीर कपूर से उनकी गहरी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जैसा कि मैं कह चुकी हूं, मैं इसे न तो इनकार करूंगी और न ही स्वीकार करूंगी'। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News