35 साल में विधवा हो गई थी अक्षय की यह हीरोइन, इस वजह से हुई पति की मौत

2/9/2018 3:05:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। अक्षय की बात करें तो वह पिछले 27 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने 1991 में डायरेक्टर राज सिप्पी की फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में  गर्लफ्रेंड के रोल में दिखी थीं साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में आईं शांतिप्रिया। शांतिप्रिया महज 35 साल की उम्र में ही विधवा हो गई थीं।

PunjabKesari

शांतिप्रिया ने बॉलीवुड में डेब्यू के बाद 8 साल बाद यानी 1999 में उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ रे से शादी कर ली थी। सिद्धार्थ ने वंश और बाजीगर जैसी फिल्मों में भी काम किया था। 

PunjabKesari

हालांकि, 2004 में 40 साल के सिद्धार्थ को मेजर हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। शांति और सिद्धार्थ के दो बच्चे हैं। शांतिप्रिया ने 'माता की चौकी' और 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण' जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। फिलहाल उन्हें तमिल फिल्मों और सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल करते देखा जा सकता है।

PunjabKesari

शांतिप्रिया की पहली हिंदी फिल्म 'सौगंध' फ्लॉप रही, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में काम मिलता रहा। इससे पहले वे तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में एक्टिव थीं। खास बात यह है कि 'सौगंध' के फ्लॉप होने के बावजूद शांतिप्रिया को 'फूल और अंगार' (1993), 'वीरता' (1993) और 'इक्के पे इक्का' (1994) जैसी कई फिल्में मिलीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News