जलकर खाक हो गया फिल्म ''केसरी'' का सेट, अक्षय को हुआ 18 करोड़ का नुकसान

5/10/2018 9:44:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के सेट पर दो हफ्ते पहले आग लग गई थी। ये सेट महाराष्ट्र स्थित वाई में बना था। हाल ही में इसके नुकसान के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ‘केसरी’ के सारागढ़ी वाले किले के सेट पर लगी आग से टीम को जबरदस्त नुकसान हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट पर आग लगने से कुल 18 करोड़ का नुकसान हुआ है। 24 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ किले की दीवार को धमाके से उड़ाना था। मगर हवा तेज होने के चलते छोटी सी चिंगारी आग की लपटों में तब्दील हो गई और चंद मिनटों में ही पूरा किला ही जलकर खाक हो गया था।

 

PunjabKesari

 

सूत्रों की मानें तो सेट पर सामान से लेकर सभी लोगों का बीमा किया गया था पर जब बीमा कंपनी को क्लेम के लिए नुकसान का ब्यौरा दिया गया तो वे क्रू मेंबर्स की लापरवाही बताने लगे। उनका कहना है कि सेट पर पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। आग से बचने के लिए सेट पर सिर्फ वॉटर टैंकर थे। इसके चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीमा कंपनी प्रोड्क्शन हाउस को इस नुकसान की भरपाई करती है या नहीं। इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

 

‘शो मस्ट गो आॅन’ की तर्ज पर फिल्म की टीम 20 मई को हिमाचल की खूबसूरत वादियों में शूटिंग करने की तैयारी कर रही है। फिल्म के सभी मुख्य कलाकार 20 मई से लाहौल-स्पीति में शूटिंग करेंगे। यहां 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी और सभी जून में वापस वाई लौटकर बचे हुए सीन शूट करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News