अक्षय ने किया खुलासा- जब एक्ट्रैस ने पीरियड में रोते हुए बारिश का गाना किया था शूट

1/15/2018 10:25:23 AM

PunjabKesariमुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों अक्षय 'पैडमैन' की टीम के साथ प्रमोशन में करने में लगे हुए हैं। वह इस फिल्म में एक्ट्रैस सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन मुहैया कराया था। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान पीरियड्स से जुड़े कई खुलासे किए हैं लेकिन उनका सुनाया एक किस्सा किसी को भी इमोशनल कर सकता है।

PunjabKesari

अक्षय ने बताया कि जब वह 20 साल के थे तब पहली बार उन्होंने पीरियड्स के बारे में सुना था। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे आरव से भी इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा कर चुके हैं। पीरियड्स के प्रति लोगों की धारणाएं बदलनी बहुत जरूरी है। अक्षय ने कहा कि यह केवल देश की ही समस्या नहीं है, घाना की बात करें तो वहां एक नदी है जिसे रिवर ऑफ गॉडेस के नाम से पूजा जाता है। पीरियड्स के दौरान महिलाओं को वह नदी क्रॉस करने की मनाही है। उन्होंने एक और किस्सा सुनाया जो उनसे जुड़ा हुआ है। अक्षय ने बताया कि एक्टिंग करियर के शुरुआती दिनों में जब वह एक फिल्म कर रहे थे तो उनके अपॉजिट एक 14 साल की अभिनेत्री थीं। 

 

उन्हें सेट पर ही पहली बार पीरियड्स हो गए थे। ऐसे में जब उस अभिनेत्री की मां ने प्रोड्यूसर से अपनी बेटी की छुट्टी की गुहार लगाई तो प्रोड्यूसर ने उनकी एक भी नहीं सुनी और उस लड़की से बारिश का सीक्वेंस शूट करवाया। उस अभिनेत्री ने पीरियड्स में रोते हुए बारिश का सीन शूट किया था। अक्षय ने कहा कि उनकी औकात उस वक्त ऐसी नहीं थी कि वह शूटिंग रुकवा सकें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News