फिल्म ''रुस्तम'' में पहनी वर्दी को निलाम कर रहे हैं अक्षय, निशाने पर पत्नी टि्वंकल

4/28/2018 3:29:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म "रुस्तम" में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब अक्षय की उस वर्दी को गुड कॉज के लिए नीलाम किया जा रहा है। 

PunjabKesari

हाल ही में इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की है। ट्विंकल ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर से साथ यह सूचना जारी की है।

 

PunjabKesari

तस्वीर में अक्षय नजर आ रहे हैं जो कि नेवी की वर्दी पहने हुए हैं। वहीं इस पोस्ट में लिखा गया है ‘जीतिए अक्षय कुमार की वह वर्दी जिसे उन्होंने फिल्म रुस्तम के दौरान पहनी थी। इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए ट्विंकल ने लिखा-अच्छी चीजों के लिए एक कदम। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि ट्विंकल के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने इसे बेहतर माना तो किसी ने इस पोस्ट की निंदा करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अक्षय को कहिए कि वही खरीद लें, आप लोग सिर्फ पैसे ‘रेज’ करना चाह रहे हैं। आपके पास भी तो बहुत सारा धन है उसका इस्तेमाल क्यों नहीं करते। दूसरे यूजर ने लिखा- यूनिफॉर्म और फ्लैग ये रिस्पेक्ट के काबिल हैं। और आप इसे चंद पैसों के लिए बेच रहे हैं और पैसा बटोर रहे हैं ये गलत है। एक यूजर ने लिखा- तुम्हारा पति एक फिल्म का बिलियन कमाता है। और आपको डोनेशन के लिए कॉन्ट्रिब्यीशन चाहिए, चैरेटी के लिए?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News