अक्षय कुमार का खुलासा- इस मामले में मुझसे एकदम अलग हैं ट्विंकल खन्ना

9/25/2017 1:22:53 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक साल में करीब चार फिल्में करते हैं लेकिन उनका कहना है कि जब काम करने की बात आती है तो उनकी लेखिका पत्नी टि्वंकल खन्ना उनसे एकदम अलग है। कभी बॉलीवुड की हिरोइन रह चुकी ट्विंकल अब किताबें लिखने में व्यस्त हैं और अब उन्होंने प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रख लिया है। वह फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे है मुख्य भूमिका में हैं।

 

यह पूछे जाने पर कि अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचानी जाने वाली टि्वंकल कभी कॉमेडी फिल्म लिखेंगी, इस पर अक्षय ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘इसमें उन्हें समय लगेगा। वह मेरी तरह नहीं है जो एक साल में चार या उससे ज्यादा फिल्म करेंगी.’ अक्षय कुमार जल्द ही छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं और वह स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’में जज की भूमिका में दिखेंगे। अक्षय ने कहा कि भारतीय दर्शकों को तनाव से निपटने के लिए हंसी की खुराक की जरुरत है।

 

बता दें अक्षय जल्द ही टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' को जज करने वाले हैं। अक्षय का कहना है कि भारतीय जनता को अपनी परेशानियों को भूलने के लिए हंसना बहुत ज़रूरी है। " मुझे लोगों को हंसाना है। भारत को हंसने के बहुत ज़रूरत है। हर इन्सान अखबार में सैड न्यूज़ पढ़कर बोर हो गया है। कितना कम ऐसा होता है कि अखबार में कुछ अच्छा छपा है।" अक्षय हाल ही में फ़िल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नज़र आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News