पद्मावत'' के लिए अक्षय ने बदली ''पैडमैन'' की रिलीज डेट, वहीं हाथ जोड़े दिखे भंसाली

1/20/2018 1:10:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" की रिलीज़ तारीख को एक हफ़्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। दरअसल, इस महीने बॉक्स ऑफिस पर 'पद्मावत' और 'पैडमैन' के बीच साल की सबसे बड़ी भिड़ंत होने वाली थी।

PunjabKesari

ये दोनों फिल्म एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म अब फरवरी माह में रिलीज़ होगी। अभी इस फिल्म की पक्की डेट सामने नही आई है लेकिन लोगों का कहना है कि ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। 

PunjabKesari

हाल ही में दोनों फिल्मों की घोषणा होने के बाद ये पहला मौका था जब अक्षय और भंसाली मीडिया के सामने एक साथ आये। इस मौके पर अक्षय कुमार ने साफ़ साफ़ कहा कि पद्मावत बजट के मामले में बड़ी फिल्म है और अपनी लागत को वसूलने के लिए ये बड़ा दांव लगाया गया है।अक्षय कुमार ने कहा कि वह पद्मावत को अकेले रिलीज होते देखना चाहते हैं और पद्मावत को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि "मेरी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी और पद्मावत भी उसी दिन रिलीज हो रही थी। मैं फिल्मफेयर पुरस्कारों में प्रस्तुति देने के लिए तैयारी कर रहा था। भंसाली सर मेरे पास आए और कहा कि उन्होंने मेरे साथ बहुत फिल्में की हैं, क्या मैं अपनी फिल्म की तारीख आगे बढ़ा सकता हूं। देखिए, हम एक परिवार की तरह हैं और मैं समझ सकता हूं कि जिन परिस्थितियों से वह गुजरे हैं। इस फिल्म में उन्होंने बहुत पैसा लगाया है।

PunjabKesari

स्टूडियो के लोगों ने इस फिल्म पर बहुत पैसा लगाया है। वहीं इस दौरान भंसाली ने इस कदम के लिए अक्षय के प्रति आभार जताया। अक्षय कुमार ने कहा, "संजय मेरे घनिष्ट मित्र हैं। उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा और मैंने कर दिया। अक्षय का कहना है कि मुद्दा बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई या टकराव का नहीं है। दोनों फिल्में इसी तारीख पर आराम से रिलीज हो सकती थीं क्योंकि व्यापार तब भी होता।

PunjabKesari

देश भर में लगभग 5,000 थियेटर हैं और हम दोनों लोग इन्हें आपस में बांट लेते। लेकिन, फिलहाल उनकी फिल्म में मेरी फिल्म से कहीं ज्यादा दांव पर लगा है। भंसाली ने कहा, ''अक्षय पहले से हमारी परेशानियों के विषय में जानते हैं।

PunjabKesari

इसलिए उन्हें ऐसा करने में दो मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि 'आप जैसे चाहें वैसा करें मैं आपके साथ हूं। ऐसा करने के लिए एक अच्छा दिल होना चाहिए. मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा।

PunjabKesari

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने अक्षय की दो फिल्मों 'गब्बर इज बैक' और 'राउडी राठौर' को प्रोड्यूस किया है। इस मौके पर अक्षय ने मजाक में ये भी कह दिया कि अब "राउडी राठौर 2" भी भंसाली ही प्रोड्यूस करेंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News