गंजेपन से नहीं बल्कि इस वजह से अक्षय कुमार ने मुंडवा लिया सिर

1/17/2018 10:06:32 PM

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों बिना बालों के नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि ग्लैमर की इस दुनिया में किसी एक्टर का इस तरह नजर आना भी किसी 'स्टंट' से कम नहीं है। जब से वह बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं। तभी से उनके बालों को लेकर तमाम तरह की खबरें बनने लगीं. कहा जा रहा था कि वह हेयर ट्रांसप्लांट के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे हैं। इसलिए उन्होंने बाल उड़वा लिए हैं। लेकिन हाल ही में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने अपने इस लुक की असल वजह बताई।

 

दरअसल, ऐसा अक्षय ने अपनी अगली फिल्म केसरी के लिए किया है। अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि केसरी में अक्षय कुमार छोटे बालों में नजर आने वाले हैं, तो बता दें आप गलत हैं। केसरी में अक्षय का लुक जारी हो चुका है और इसमें वह कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं।

 

बता दें इस फिल्म के लिए अक्षय को बड़ी सी पगड़ी पहननी पड़ती है और बड़े बालों के कारण इसमें उन्हें काफी दिक्कत होती है। इस परेशानी से बचने के लिए अक्षय ने बाल छोटे कराए हैं। अक्षय ने पीरियॉडिक ड्रामा केसरी की शूटिंग शुरु कर दी है। 

 

आपको बता दें कि अक्षय ‘पैडमैन’ के बाद फिल्म ‘केसरी’ में नजर आएंगे। अपनी मल्टी-टास्किंग पर्सनालिटी के लिए पॉपुलर अक्षय ‘पैडमैन’ के प्रमोशन्स के साथ ही फिल्म ‘केसरी’ का काम भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News