पाकिस्तान में कल रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’

9/7/2017 7:18:13 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बादशाहो’ को दर्शकों के बीच मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। यह फिल्म अब पाकिस्तान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। दरअसल यह फिल्म पहले ईद के मौके पर पाक में की जानी थी लेकिन पाकिस्तानी फिल्मों के साथ टकराव को टालने के लिए इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। अब यह फिल्म पाकिस्तान में कल प्रदर्शति होने वाली है।

 

निर्देशक मिलन लूथरिया की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'बादशाहो' ने भारत में लगभग 60 करोड़ तक की कमाई कर ली है और अब यह फिल्‍म पाकिस्‍तान में रिलीज होने के लिए तैयार है। ईद के मौके पर पाकिस्तानी फिल्मों के साथ टकराव को टालने के लिए बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ की रिलीज टाली गई थी जो अब पाकिस्तान में कल प्रदर्शित होगी। फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी फिल्मकारों का वितरकों और प्रदर्शकों पर ईद के दौरान बड़े बजट वाली कोई भारतीय फिल्म प्रदर्शित नहीं करने का दबाव था। इस दौरान बड़े बजट वाली पाकिस्तानी फिल्में प्रदर्शित होती हैं।

 

एक सूत्र ने बताया, 'दो बड़ी पाकिस्तानी फिल्मों 'पंजाब नहीं जाऊंगी' और 'ना मालूम अफराद 2' से टकराव रोकने के लिए 'बादशाहो' को कोई स्क्रीन नहीं दिया गया।' उन्होंने बताया, 'ईद पर पंजाब नहीं जाऊंगी 1,200 पर्दों पर प्रदर्शित हुयी जबकि 'ना मालूम...' 1,500 पर्दों पर प्रदर्शित हुयी।' ‘बादशाहो’ भारत में पिछले शुक्रवार को प्रदर्शित हुयी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News