आखिर कैसे फिट रहते हैं अजय देवगन, पॉकेट में हमेशा रहती है सिगरेट

3/16/2018 2:13:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आजय देवगन की फिल्म 'रेड'  आज रिलीज हो गई है। यह फिल्म 1981 में यूपी के लखनऊ में घटी रियल स्टोरी पर बेस्ड है। अजय बॉलीवुड में डार्क, एरोगेंट स्टंट और एक्शन हीरो की पहचान रखते हैं। हालांकि वो रियल लाइफ में काफी मजाकिया और सिंपल दिखने वाले हैं। नशीली आंखों वाले अजय जब सेट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ कॉफी, सिगरेट और बातचीत में काफी घुले-मिले रहते हैं। उनके पॉकेट में हमेशा सिगरेट और लाइटर रहता है। बावजूद इसके वो हमेशा फिट रहते हैं। 

PunjabKesari

अजय अपनी फिटनेस को लेकर इतने अवेयर हैं कि फिल्म 'सिंघम' की शूटिंग के दौरान तो उन्होंने अपनी वैनिटी वैन को ही जिम में कन्वर्ट करा दिया था। अजय के मुताबिक, "वर्कआउट करते वक्त मैं ट्रेडमिल पर 13-14 की स्पीड से 45 मिनिट तक दौड़ता हूं। इससे मेरी 500 किलो कैलोरी बर्न होती है। इसके अलावा बेंच प्रेस के साथ एक बार में 500 पुश एप्स लगाता हूं। साथ ही मैं सूर्य नमस्कार भी करता हूं। हालांकि मैं कोई डाइट फॉलो नहीं करता। बस रात के खाने पर थोड़ा ध्यान देता हूं। मुझे अच्छा खाना काफी पसंद है लेकिन जब वो मेरे सामने होता है तो में थोड़ा ही खा पाता हूं। 

PunjabKesari

एक फिटनेस हीरो के तौर पर अजय बताते हैं कि मैं कभी सिक्स पैक बनाने के लिए वर्क नहीं करता हूं। मैं टोन्ड लुक पर ध्यान देता हूं। एक मजबूत बॉडी मजबूत दिखनी चाहिए। मेरा वर्कआउट मेरी परिस्थितियों पर निर्भर करता है। मेरा कोई स्टाइल नहीं है मैं सब ऑन द स्पॉट करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News