फिल्म में अगर अजय देवगन नहीं होते तो इलियाना नहीं डालती ''रेड''

3/15/2018 7:10:08 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इलियाना उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। बादशाहो के बाद इलियाना की अजय देवगन के साथ यह दूसरी फिल्म है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बॉलीवुड करियर से जुड़े से कई दिलचस्प राज खोले। इलियाना ने बताया कि उन्हें पहले सलमान खान स्टारर दो फिल्मों का ऑफर मिल चुका है, हालांकि वह किसी करण वश फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं।

रिपोर्ट के अनुसार, पुराने फिल्मों के बारे में बात करते हुए इलियाना ने कहा, ”वह भविष्य में सलमान खान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और वह एक अच्छी स्किप्ट का इंतजार कर रही हैं।” इलियाना ने बताया कि वह सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में उनके साथ डेब्यू करने वाली थी हालांकि फिर काम नहीं बन सका था। इसके बाद सलमान खान स्टारर फिल्म किक भी इलियाना को ऑफर दिया गया था हालांकि इस फिल्म में भी वह काम नहीं कर सकी थीं। इलियाना ने कहा, ”मुझे सलमान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं किस्मत में भी विश्वास करती हूं उम्मीद है कि कुछ अच्छा होगा।”

फिल्म को लेकर इंटरव्यू के दौरान इलियाना बताया कि अगर इस फिल्म में अजय देवगन न होते तो वे इस फिल्म का हिस्सा कभी नहीं होती। गौरतलब है कि इलियाना ‘बर्फी’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’, ‘मुबारकां’, ‘बादशाहो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News