मम्मी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की इस चीज ने खींचा लोगो का ध्यान, आप भी देखें क्या है वो

1/8/2018 5:21:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इन तस्वीरों में भी हमेशा की तरह वह अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए नजर आईं। वैसे ऐश्वर्या और आराध्या की इन तस्वीरों में कुछ खास देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल, इस दौरान मां बेटी सेम टी शर्टस पहने हुए नजर आईं। इसमें अंतर करने के लिए दोनों की शर्ट पर इनके नाम लिखे हुए थे। ऐश्वर्या की टी शर्ट पर अंग्रेजी में ऐश्वर्या और आराध्या की टी शर्ट पर अंग्रेजी में आराध्या लिखा हुआ था।

PunjabKesari

आराध्या की मस्ती एयरपोर्ट पर चालू थी। वो मम्मी का हाथ पकड़ कर खूब इठला रही थीं। इसके साथ ही ऐश्वर्या भी काफी लाइट मूड में नजर आईं वो भी बेटी के साथ काफी खुश थीं। 

PunjabKesari
बता दें कि फिल्मों की बात करें तो जल्द ही ऐश्वर्या अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि नरगिस की सुपरहिट फिल्म 'रात और दिन' का बॉलीवुड में रीमेक बनाने की तैयारियां चल रही हैं

PunjabKesari

जिसमें ऐश्वर्या राय को लीड रोल ऑफर किया गया है। इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने पूरे 10 करोड़ की मोटी फीस की मांग की है और इसके लिए प्रोड्यूसर मान भी गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News