58 साल के इस एक्टर की मां का रोल बनेगी ऐश्वर्या, ऐसी होगी फिल्म

12/25/2017 10:09:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन की बहूचर्चित फिल्म फन्ने खां में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या को एक ऐसा रोल ऑफर किया गया है, जिसमें वे संजय दत्त की मां नरगिस का रोल निभा सकती हैं। बताया गया है कि ये फिल्म 1967 में आई फिल्म रात और दिन की कहानी जैसी होगी। सत्येन बोस निर्देशित इस फिल्म में प्रदीप कुमार, नरगिस और फिरोज खान नजर आए थे।

ये फिल्म डार्क थ्रिलर होगी। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या ने इस फिल्म पर रजामंदी नहीं दी है। बता दें कि रात और दिन फिल्म काफी चर्चित रही। इसमें नरगिस ने उम्दा एक्ट‍िंग की थी।

पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं. फिल्म में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। ऐश्वर्या एक बार फिर फिल्म के सेट पर लौट चुकी हैं वो आजकल 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रही हैं और फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है। तस्वीर में वो ब्लैक डेनिम, हाई हील्स और कर्ली बाल में नजर आ रही हैं. इनका यह लुक 'ऐ दिल है मुश्किल' से कुछ मिलता-जुलता है। दोनों फिल्मों में बस ऐश्वर्या का लुक ही कॉमन नहीं है बल्कि दोनों ही फिल्मों में उनके ओपोजिट कम उम्र के हीरो हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News