ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था ये फिल्म प्रोड्यूसर, कई एक्ट्रैस से रेप का है आरोप

10/14/2017 1:13:40 AM

मुंबईः हॉलीवुड में इन दिनों कास्टिंग काउच वाले प्रड्यूसर्स की पोल खोलने का एक अभियान चल रहा है और इसमें सबसे ज्यादा नाम आ रहा प्रड्यूसर हार्वे विइंस्टाइन का। इस प्रड्यूसर के बारे में एंजेलीन जोली और ग्वेनेथ पेलट्रो जैसी हॉलीवुड की जानी मानी स्टार्स ने आरोप लगाए हैं कि इसने इस स्टार्स का यौन शोषण किया है।

 

इसके बारे में अब खबर ये भी आ रही है कि इस बदनाम प्रड्यूसर ने ऐश्वर्या राय से भी अकेले में मिलने की इच्छा जताई थी। जिसे ऐश्वर्या की मैनेजर सिमोन शिफिल्ड ने मानने से इनकार कर दिया था।

PunjabKesari

हॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन का यौन शोषण स्कैंडल और गहराता जा रहा है। अमरीकी अभिनेत्री रोज़ मैकगोवान ने शुक्रवार को उन पर बलात्कार करने के आरोप लगाए हैं। एक के बाद एक किए गए कई ट्वीट में रोज़ मैकगोवान ने कहा है कि जब पहले उन्होंने वाइंस्टीन पर आरोप लगाए तो अमेज़न स्टूडियो के प्रमुख रोय प्राइस ने उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया।

 

वाइंस्टीन ने सभी आरोपों को खारिज किया है. प्राइस ने भी अभी इन पर टिप्पणी नहीं की है। अमरीका और ब्रिटेन में पुलिस ने इन आरोपों की जांच शुरू कर दी है।बता दें विंस्टीन पर पिछले कुछ दिनों में कई महिलायों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इनमे से की महिलाओं अब काफ़ी चर्चित हैं। हालांकि जब उनका शोषण हुआ तब वो फ़िल्म जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News