दीपिका के आगे नहीं टिक पाई बच्चन बहू एेश्वर्या की खूबसूरती, ये तस्वीरें हैं सबूत

5/13/2018 3:22:50 PM

मुंबई: कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा बरकरार है। हाल ही में 12 मई को कान्स 2018 में अपना पहला अपीयरेंस दिया। इस दौरान वह स्वारोस्की क्र‍िस्टल और हैंड वर्क से सजे हुए पर्पल स्पारकल गाउन में कहर ढाती नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं अब ऐश्वर्या का ब्लैंक पैंट सूट में लुक काफी वायरल हो रहा है। वैसे कांस फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंची दीपिका ने भी पर्पल पैंट सूट में काफी अदाएं दिखाई थी उनकी स्टाइलिश तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटौरी। उनकी स्टाइलिश और बोल्ड लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


दीपिका के लुक की बात करें तो पर्पल पैंट सूट में दीपिका भी बेहद स्टाइलिश लग रही थीं वहीं पैंट सूट के साथ एेश्वर्या हाई हील्स का कॉम्बीनेशन कमाल की लग रही हैं। वहीं उन्होंने सूट के साथ बोल्ड लिप कलर के साथ अपने लुक को कंपलीट किया। ऐश्वर्या राय कान्स फे‍स्टिवल में लॉरियल पैरिस इंडिया ब्रांड की अंबैसेडर के तौर पर भी रिप्रेजेंट कर रही हैं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या का कान्स में डे लुक बेहद समर कूल स्टाइल से इंस्पायरड नजर आया लेकिन दीपिका के आगे एेश्ववर्या की बोल्डनेस और स्टाइलिश अंदाज टिक नही पाया। दीपिका के आगे एेश्वर्या भी सुंदरता काफी फीकी लगी।

PunjabKesari

वैसे हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एेश्वर्या की ये बात काफी हैरान कर देने वाली है। हर बार कांस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली एेश्वर्या इस बार अपने लुक से फैंस को खुश नही कर पाई। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News