सोनू निगम के खिलाफ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर

Friday, April 21, 2017 5:13 PM
सोनू निगम के खिलाफ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर

मुंबईः लाउड स्पीकर पर अजान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की ओर से की गई टिप्पणी के कारण उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। गन्नौर में आश मोहम्मद, मोहम्मद सलीम, एडवोकेट गुलशाद आदि ने इससे पूर्व पुलिस को शिकायत दी थी और अब कार्रवाई न होने पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की शरण ली है। ऐेसे में अब सोनू निगम की मुश्किलें और अधिक बढ़ गई हैं।


मामले में याचिकाकर्ता की ओर से याचिका दाखिल करते हुए एमडी खान ने कहा कि सोनू निगम का अजान पर दिया गया बयान धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला है। लाउड स्पीकर पर अजान मुस्लिम समुदाय के लोगों को नमाज के लिए आमंत्रित करने के लिए एक क्रिया है, जो लंबे समय से चली आ रही है। याची ने कहा कि हमारा देश एक सेक्युलर देश है, जहां हर नागरिक को धर्म की पालना और उसके मार्ग पर चलने का अधिकार है।

खबर हैं कि सोनू निगम अपने बाल मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से कटवाते हैं। आलिम जब सोनू के घर उनके बाल काटने पहुंचे तो उसी वक्त उनके सलून में ऐक्टर बॉबी देओल अपना बाल कटवाने पहुंच गए। आलिम जब सोनू के घर पहुंचे तो वहां मीडिया भी मौजूद थी। मामला मौलवी का था और 10 लाख इनाम की बात थी तो आलिम हाकिम को लंबी बातचीत में काफी समय लग गया। 

इसके बाद जब वह सलून पहुंचे तो बॉबी उनका इंतजार कर रहे थे। बॉबी और आलिम अच्छे दोस्त हैं इसलिए उन्होंने इस बात का बुरा नहीं माना। हालांकि मजाक-मजाक में बॉबी ने इतना जरूर कहा कि सोनू और आलिम के चक्कर में मैं फंस गया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !