आमिर खान की सिफारिश पर शाहरूख खान करेंगे ये फिल्म

12/20/2017 12:08:31 AM

मुंबईः आमिर खान फिलहाल अभी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में व्यस्त हैं। इसके पहले वे राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्युट' में भी काम करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म से अपने कदम बाहर खींच लिए हैं। इसके बाद अगले सुपरस्टार शाहरुख खान को इस फिल्म में लिया गया और फिल्ममेकर्स इससे खुश हैं कि उन्हें एक खान की जगह दूसरा खान स्टार मिल गया है। खबर है कि इसके लिए आमिर ने ही शाहरुख को फिल्म करने की सिफारिश की थी।

 

यह ख़बर तो पक्की हो चुकी है कि आमिर खान अब भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली की बायोपिक फिल्म का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं लेकिन आमिर के पैर खींचने के बाद फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने शाहरुख़ खान से बातचीत की है और ख़बर है कि शाहरुख फिल्म में लीड किरदार निभायेंगे।

 

आमिर खान ने ही शाहरुख़ को यह फिल्म रिकमेंड की हैं। चूंकि आमिर को लगता है कि शाहरुख़ खान इस किरदार को बखूबी निभा पायेंगे। आमिर ने इस फिल्म को इसलिए छोड़ा है, ताकि अब वो अपना पूरा ध्यान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म महाभारत पर दे सकें, जिसके लिए उन्हें रिसर्च में काफी वक्त लगेगा। वह खुद ऐसी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका विषय कुछ ऐसा ही है और वह फिल्म को कई किस्तों में निर्माण करना चाहते हैं। ऐसे में आमिर ने शाहरुख़ और सिद्धार्थ दोनों को इस बात के लिए कनविंस किया है। आमिर की चाहत है कि राकेश शर्मा बायोपिक भी सही तरीके से बने। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News